Skip to content

india times 18

पत्रकार के साथ बदतमीजी करने पर महिला पर मुकदमा दर्ज ।

बहादराबाद पत्रकार पर बदत्तमीजी करने का साहूकारा आंगनबाड़ी कार्यकत्री महिला पर आरोप लगाते हुये पत्रकार की तहरीर पर पुलिस ने महिला व अन्य व्यक्तियों पर गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्जकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस के मुताबिक थाना बहादराबाद क्षेत्र के गांव रोहालकी किशनपुर निवासी पत्रकार सनत शर्मा ने थाना बहादराबाद में तहरीर देकर बताया कि वह सूचना विभाग में पंजीकृत पत्रकार है। उसी गांव की एक महिला जोकि आंगनबाड़ी कार्यकत्री के साथ साहूकारा भी है एक व्यक्ति से ब्याज के पैसे न मिलने पर उसका मकान पर कुछ साथियों द्वारा अवैध कब्जा करने का कार्य किया जा रहा था । जिस पर महिला से परेशान होकर पीड़ित ने इस सम्बंध में जिलाधिकारी व एसएसपी हरिद्वार को एक शिकायती पत्र भी दिया गया था । जिसके आधार पर समाचार पत्रों में एक खबर भी प्रकाशित हुई थी ।

 

28 अगस्त की सायं को अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन आया कि राष्ट्रीय इंटर कालेज रोहालकी पर झगड़ा हो रहा है। खबर कवरेज करने के लिये वह घर से निकला। रास्ते मे ही पहले से तैयार उक्त महिला (कल्पना चौहान) ने अपनी स्कूटी उसकी गाड़ी के सामने लगा दी । पहले से ही खड़े अज्ञात व्यक्ति उसके पास पहुंचते उसी दौरान राहगीरों को देख अज्ञात व्यक्ति वहां से खिसक गये। उक्त महिला उसकी गाड़ी के पास बदतमीजी बकरते हुये कपड़े फाड़ते हुये गाड़ी से बाहर निकालने का प्रयास करने लगे ।

 

जब वह गाड़ी से बाहर नही निकला तो महिला ने अपने कपड़े फाड़ते हुये अपने शरीर पर जगह जगह निशान बना दिये।साथ ही जेल भिजवाने की धमकी दी।उक्त महिला ने जो भी आरोप लगाये सभी निराधार है। भविष्य में उसे और उसके परिवार के साथ अप्रिय घटना घट सकती है। जिस पर पत्रकार सनत शर्मा ने थाना बहादराबाद में इस सम्बंध में तहरीर दी पुलिस ने तहरीर के आधार पर सम्बन्धित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial